Tuesday 12 December 2023

इधर जेटीओ के नियमितीकरण आदेश जारी, उधर एसटीओ पर पदोन्‍नति की तैयारी

साथियो, 

कनिष्‍ठ अनुवाद अधिकारियों के बहुप्रतीक्षित नियमितीकरण आदेश आज दिनांक 12 दिसंबर, 2023 को जारी कर दिए गए हैं। इस आदेश में वर्ष 2017 के शेष 6 तथा वर्ष 2019 के कुल 58 कनिष्‍ठ अनुवाद अधिकारियों को नियमित किया गया है। सभी 64 कनिष्‍ठ अनुवाद अधिकारियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। 

हम आशा करते हैं कि भविष्‍य में भी नियमित रूप से नियमितीकरण संबंधी आदेश जारी किए जाते रहेंगे और नियमितीकरण की प्रकिया में कोई विलंब नहीं होगा। एसोसिएशन राजभाषा विभाग की आदरणीय सचिव महोदया, संयुक्‍त सचिव महोदया के साथ-साथ इस नियमितीकरण प्रक्रिया को संपन्‍न करने से जुड़े अन्‍य सभी अधिकारियों के प्रति भी आभार प्रकट करती है।

शीघ्र ही विभाग वरिष्‍ठ अनुवाद अधिकारियों की वर्ष 2023 की शेष रिक्तियों तथा वर्ष 2024 की रिक्तियों के लिए विभागीय पदोन्‍नति समिति की बैठक आयोजित करेगा। इसके लिए विचार क्षेत्र में शामिल कनिष्‍ठ अनुवाद अधिकारियों के दस्‍तावेज विभाग द्वारा पहले ही आमंत्रित किए जा चुके हैं। एसोसिएशन सभी संबंधित कनिष्‍ठ अनुवाद अधिकारियों से अनुरोध करती है कि यदि किसी के दस्‍तावेज अभी भी विभाग तक पहुंचने शेष हों तो इस संबंध में तत्‍काल अपेक्षित कार्रवाई सुनिश्चित करें। 










No comments:

Post a Comment