Wednesday 31 January 2024

नहीं रहे श्री संजय सिंह, मधुर और मिलनसार स्‍वभाव के लिए संवर्ग के अधिकारियों ने उन्‍हें याद किया

शोक संदेश


प्रिय मित्रो, 

आज सीओएलएस परिवार के एक वरिष्‍ठ अधिकारी श्री संजय सिंह, उप निदेशक के अकस्‍मात निधन का दुखद समाचार प्राप्‍त हुआ है। श्री संजय सिंह इस समय सांख्यिकी एवं कार्यक्रम कार्यान्‍वयन मंत्रालय में उप निदेशक के पद पर कार्यरत थे।  प्राप्‍त जानकारी के अनुसार कल देर रात हृदयघात के कारण उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया परंतु उन्‍हें नहीं बचाया जा सका। श्री सिंह के परिवार में उनकी माता जी, उनकी धर्मपत्‍नी और एक पुत्री हैं। श्री सिंह के परिवार पर निश्चित ही दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। 

श्री संजय सिंह इससे पूर्व डीजीएफटी और सीपीडब्‍ल्‍यूडी जैसे विभागों में अपनी सेवाएं दे चुके थे। श्री सिंंह के साथ कार्य कर चुके अनुवाद अधिकारियों ने आज अपनी संवेदनाएं व्‍यक्‍त की हैं और उनके मधुर और मिलनसार स्‍वभाव के लिए उन्‍हें याद किया है। निश्चित ही यह केंद्रीय सचिवालय राजभाषा सेवा परिवार की भी अपूरणीय क्षति है। 

एसोसिएशन समस्‍त अनुवाद अधिकारियों की ओर से शोक संतप्‍त परिवार के प्रति अपनी संवदेनाएं व्‍यक्‍त करती है और ईश्‍वर से प्रार्थना करती है कि दिवंगत आत्‍मा को शांति प्रदान करें और परिवार को इस असहनीय कष्‍ट को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। 



No comments:

Post a Comment