Wednesday 1 January 2014

सभी अनुवादक मित्रों को नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं.

सभी अनुवादक मित्रों को मोडरेटर पैनल की ओर से हार्दिक शुभकामनाएं. आइए इस नव वर्ष में हम अपने संकल्‍पों को पूरा करें, नई मंजिलें निर्धारित करें और उन्‍हें तय करें, हौंसलों को बड़ा करें और बरसों से एक ढ़ाचे में जीने की आदत को छोड़कर नया सोचें....अपने आस-पास की दुनिया को और बेहतर बनाने की हर क्षण कोशिश करते रहें. तभी हम अनुवादकों की दुनिया और बेहतर बन सकेगी. आपको एवं आपके समस्‍त परिवार को पुन: मंगलकामनाएं :)





6 comments:

  1. समस्‍त अनुवादक / राजभाषा मंच के साथियों को मेरी ओर से उन्‍हें व परिवार को नववर्ष 2014 की हार्दिक शुभकामनाएं

    डा विजय शर्मा

    ReplyDelete
  2. अनुवादक मंच के सभी साथियों को और सभी अनुवादक मित्रों को हार्दिक शुभकामनाएँ। इस नए साल में आपकी सभी मनोकामनाएँ पूरी हों।

    ReplyDelete
  3. Sir,
    Wish you a happy and Properous new year 2014. with an expectation that all the translators in subordinate offices shall get the benefit Rs.4600/- gp benefit after winning the court case.
    Pl. intimate the progress of the court case , whether petition has been filed or not .

    Naresh

    ReplyDelete
  4. Dr. Vijay Kumar and kashikar ji ,
    Wish you a happy and prosperous new year. Pl. give information on progress of court case .

    Naresh

    ReplyDelete
  5. आपको भी शुभकामनाएं आपसेअ नुरोध है कि तीव्र गति से 4600/-ग्रेड वेतन के बारे में कार्रवाई प्रारंभ करें क्‍योंकि समय कम है
    कोर्ट मेंतो तारीख पे तारीख ही पडेगी
    डा विजय शर्मा

    ReplyDelete
  6. आदरणीय सौरभ जी का ध्‍यान अब शायद केजी की ओर हो गया है परंतु एक बात याद रखो अनुवादकों के लिए केजी कुछ नहीं कर सकता अपना रास्‍ता चुनकर ही आगे बढें सब से पहले अपने लक्ष्‍य को पाएं । एसोशियेन से भी कई अपेक्षाएं थीं । परंतु आपसी खींचतान में कुछ भी नहीं हुआ।

    विजय शर्मा

    ReplyDelete